IPL से पहले RCB के ओपनर Devdutt Padikkal ने मचाई धूम, ठोंका लगातार चौथा शतक

9 अप्रैल 2021 से आईपीएल शुरू होने वाला है, उससे रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ( आरसीबी ) के ओपनर देवदत्त पड्डीकल ‘विजय हजारे ट्रॉफी में जमकर धूम मचा रहे हैं, कर्नाटक और केरल के बीच खेले जा रहे मैच में कर्नाटक के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल ने शतक ठोंक दिया, विजय हजारे ट्रॉफी में देवदत्त पड्डीकल का यह लगातार चौथा शतक है.

विजय हजारे ट्रॉफी में देवदत्त पड्डीकल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, लगातार चार पारियों में चार शतक ठोंक चुके हैं, ओड़िशा के खिलाफ पड्डीकल 152 रन बनाये, उसके बाद केरल के खिलाफ नाबाद 126 रन बनाये, रेलवे के खिलाफ 125 गेंदों में शानदार 145 रन बनाये और अब केरल के शतक ठोंककर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 20 वर्षीय कर्नाटक के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ( आरसीबी ) के लिए खेलते हैं, पडीक्कल ने पिछले ही साल अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने RCB के लिए सीजन 2020 के सभी 15 मैच खेलकर कुल 473 रन बनाए थे।

IPL में 5 अर्धशतक ठोंककर पड्डीकल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था, कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी, यही वजह है कि आरसीबी ने उन्हें रिटेन कर लिया था और अब एक बार फिर आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते नजर आएंगे, आईपीएल से पहले पड्डीकल का बेहतरीन फॉर्म टीम के लिए सुखद संकेत है।

loading...