पाकिस्तान के मदरसों से RSS की तुलना कर फंसे राहुल गांधी, VHP और संघ ने जमकर धोया

पाकिस्तान के मदरसों से आरएसएस की तुलना करके राहुल गांधी बुरी तरह फंस गए हैं, संघ और विहिप राहुल गांधी पर चौतरफा हमला बोल रहे हैं, बता दें कि भारत के पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार कौशिक बसु को दिए एक इंटरव्यू में राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर शिशु मंदिर के माध्यम से देश में उच्च शिक्षा संस्थानों पर हमला करने का आरोप लगाने के बाद से सियासत गर्मा गई है।

आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने राहुल गांधी को ‘मूर्ख’ बताया। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा भरोसा है कि वो मुर्ख हैं वो भारत के लोगों की बेइज्जती कर रहे हैं और अपने बयान के जरिए पाकिस्तान के जिहाद के जायज ठहराने की कोशिश कर रहे हैं। वो सब इसलिए करते हैं ताकि खबरों में बने रहें।

वीएचपी के आलोक कुमार ने राहुल की टिप्पणी की जमकर आलोचना की और कहा, “राहुल गांधी ने सरस्वती शिशु मंदिरों की तुलना पाकिस्तान में आतंकवादी पैदा करने वाले मदरसों से की है। बयान बेईमान और गलत है। सरस्वती शिशु मंदिर पूरे देश में लाखों भारतीय बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करते हैं। वे एक ऐसी शिक्षा प्रदान करते हैं जो उन्हें देश के प्रति सम्मान प्रदान करती है, लेकिन राहुल गांधी जैसे लोग ऐसे बेतुका बयान देकर अपने आकाओं को खुश करने में लगे हैं।