कन्याकुमारी में बोले राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी और RSS देश को बाँटना चाहते हैं, हमें स्वीकार नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कई दिनों से तमिलनाडु दौरे पर हैं, पार्टी के लिए धुंआधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं, आज राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में रोड शो किया, इसके बाद मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस पर निशांना साधा, राहुल गांधी ने मोदी और आरएसएस पर देश को बांटने व् तमिल संस्कृति को कुचलने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में कहा, हमें नरेंद्र मोदी और आरएसएस का तमिल भाषा, संस्कृति और इतिहास को कुचलना और उसका अपमान करना स्वीकार नहीं है। हमें आरएसएस का अपने देश के लोगों को बांटना स्वीकार नहीं है..पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, प्रधानमंत्री को खुद को टीवी पर देखना पसंद है इसलिए उन्हें लगता है कि तमिलनाडु टीवी की तरह है और वो रिमोट कंट्रोल की मदद से चैनल बदल सकते हैं क्योंकि मुख्यमंत्री भ्रष्ट हैं और मोदी के पास सीबीआई और ईडी है..

राहुल गांधी ने कहा, मोदी कहते हैं, एक देश, एक संस्कृति, एक इतिहास’। क्या तमिल भारतीय भाषा नहीं है? क्या तमिल का इतिहास भारतीय नहीं है या तमिल संस्कृति भारतीय नहीं है? एक भारतीय होने के नाते मेरा कर्तव्य है कि मैं तमिल संस्कृति की रक्षा करूं।