कांग्रेस में होते तो मुख्यमंत्री बन जाते सिंधिया, BJP कभी CM नहीं बनाएगी: राहुल गांधी

digvijay-and-scindia-fight-in-presence-of-rahul-gandhi-in-madhya-pradesh

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस छोड़े लगभग एक साल हो गए हैं, अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है, राहुल गांधी का कहना है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में होते तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बन जाते लेकिन अब वो भाजपा में भले चले गए हैं लेकिन उनको भाजपा मुख्यमंत्री कभी नहीं बनाएगी।

यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा, मैंने ज्योतिरादित्य सींधिया से कहा था,धैर्य रखो आने वाले समय मे तुम मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनोगे लेकिन वह नही माने। बीजेपी भी सींधिया को कभी मुख्यमंत्री नही बनाएगी। राहुल गांधी ने कहा, लिख कर ले लीजिए उन्हें वापस यहीं आना होगा।

किसी ज़माने में कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य अब भाजपाई बन गए हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मनमुटाव होने के बाद सिंधिया ने 11 मार्च 2020 को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया, इसके बाद भाजपा ने सिंधिया को राज्यसभा सांसद बना दिया। सिंधिया के साथ-साथ 20 कांग्रेसी विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था, जिसकी वजह से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिर गई थी।