असम में बोले राहुल गाँधी, किसी भी कीमत में CAA नहीं लागू होने देंगे, 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए ऐलान किया कि किसी भी कीमत पर नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) नहीं लागू होने देंगे, इसके अलावा राहुल गाँधी ने जनता को लुभानें के लिए 200 यूनिट फ्री बिजली देने का भी चुनावी वादा किया। राहुल गाँधी अपने गले में असमिया गमछा धारण किया था, जिसपर CAA लिखा था और क्रॉस का चिन्ह लगा था.

असम के डिब्रूगढ़ में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा, हम गारंटी देते हैं कि CAA को लागू नहीं होने देंगे। असम में 5 लाख लोगों को रोजगार देंगे। 200 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। हम हर गृहणी को 2,000 रुपये देंगे। हमने अपना घोषणापत्र असम की जनता से बात करके बनाया है, बंद कमरों में नहीं बनाया है.

राहुल गाँधी ने कहा, असम में आपको बांटा जा रहा है। एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाकर। एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाकर और उसके बाद जो आपका है चाहे एयरपोर्ट हो, टी गार्डन हो उन सबको बेचकर अपने मित्रों को दिया जा रहा है, युवावों से बातचीत करते हुए राहुल गाँधी ने कहा, मेरा विचार है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए। सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए। जहां भी आपको लगता है कि असम से चोरी की जा रही है। फिर आपको असम के लिए प्यार से लड़ना चाहिए।