दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी के परिवार से मिलने गुपचुप तरीके से लखनऊ आये पंजाब के जेल मंत्री

उत्तर प्रदेश का दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी इस समय पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है, यूपी सरकार उसे यूपी लानें की कोशिश कर रही है लेकिन पंजाब की कांग्रेस सरकर मुख़्तार अंसारी को बचानें में जुटी हुई है, इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, आरोप है कि पंजाब के जेलमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा गुपचुप तरीके से लखनऊ आए और उन्होंने मुख़्तार अंसारी के परिजनों से मुलाक़ात की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा लखनऊ आए। यहां पर एयरपोर्ट पर पहुंचे और उन्हें एक टीम रिसीव करने पहुंची। जो मुख्तारी अंसारी गैंग की बताई जा रही है, आरोप है कि सुखजिंदर की गाड़ी चला रहा शख्स अब्बास नाम का था जो मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य है।

सोशल मीडिया पर पंजाब के जेल मंत्री के लखनऊ दौरे का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मंत्री को लेने के लिए फॉर्च्युनर UP32 GZ8356 और एक मर्सिडीज ई सीरिज UP32 JS 5900 गई थी। रंधावा मर्सिडीज में बैठकर आए। गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी को लेकर दोनों राज्य सरकारों की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है। कोर्ट में दोनों सरकारों की ओर से नामचीन वकील खड़े हो रहे हैं। यूपी को मुख्तार अंसारी चाहिए लेकिन पंजाब की कांग्रेस सरकार मुख्तार अंसारी को देने को तैयार नहीं है।