मोदी किसानों का आदर नहीं करते, उद्योगपतियों के लिए चल रही है सरकार: प्रियंका गाँधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने आज मेरठ में एक किसान महापंचायत को सम्बोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया, प्रियंका ने कहा कि मोदी किसानों का आदर नहीं करते हैं तथा उनकी सरकार देशवासियों के लिए नहीं चल रही है, उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है.

प्रियंका गांधी ने कहा, ये जो 3 कानून हैं..ये क्या आपके (किसान) भलाई के लिए बनाएं गए हैं या मोदी जी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं,लाखों किसान बॉर्डर पर बैठें हैं..अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं? आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है तो क्या इस देश के PM और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी,बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है.गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों किसान लगभग तीन महीनें से दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं.

loading...