असम में प्रियंका गांधी ने खोली अपनी पार्टी की पोल, कहा- कांग्रेस नेताओं पर जनता का भरोसा नहीं

नेताओं का अब चुनावी दौरा शुरू हो चुका है, जिस-जिस राज्य में चुनाव है, विभिन्न पार्टियों के नेता अब वहां जाना प्रारम्भ कर चुके हैं, इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम पहुंची हैं, असम भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, असम में प्रियंका गांधी माथे पर टोकरी टांगकर चाय के बगान में चाय की पट्टियां तोड़ती नजर आयीं, इसके बाद उन्होंने जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने खुद कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओ पर असम की जनता को भरोसा नहीं है।

असम के तेजपुर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आपके साथ (असम की जनता ) पूरी तरह से धोखा किया गया है, और मैं जानती हूँ, मंच पर खड़े हुए नेताओं पर आपका भरोसा बहुत ज्यादा नहीं है..अब ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रियंका गांधी के मंच पर तो कांग्रेसी नेता ही होगा, कोई भाजपाई तो होगा नहीं। सुनिए प्रियंका ने क्या कहा।

बता दें कि प्रियंका वाड्रा के असम दौरे का आज दूसरा दिन है, प्रियंका गांधी यहां चुनावी प्रचार करने में जुटी हैं, साथ ही वह लोगों से मुलाकात भी कर रही हैं. प्रियंका गांधी ने मंगलवार को महिला चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की. यहां भी प्रियंका गांधी का अलग अंदाज दिखा, वो यहां पर टोकरी लेकर मजदूरों की तरह चाय की पत्तियां तोड़ती हुईं नज़र आईं. इसके अलावा उन्होंने एक घर में चूल्हे पर बनी चाय भी पी।