बागान में चाय की पत्तियां तोड़ती नजर आईं प्रियंका, पूनावाला बोले- चायवाले का मज़ाक़ उड़ानेवाले चाय की..

नेताओं का अब चुनावी दौरा शुरू हो चुका है, जिस-जिस राज्य में चुनाव है, विभिन्न पार्टियों के नेता अब वहां जाना प्रारम्भ कर चुके हैं, इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम पहुंची हैं, असम भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, असम पहुंची प्रियंका गाँधी बागान में चाय की पट्टियां तोड़ती नजर आयीं, तस्वीरें खुद कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की है..

प्रियंका गांधी को बागान में चाय तोड़ता देख शहजाद पूनावाला ने तंज कसा है, उन्होंने कहा, अब इन लोगों को चाय की अहमियत समझ आ रही है, पॉलिटकल एनालिस्ट शहजाद पूनावाला ने अपने ट्वीट में लिखा, आख़िरकार चायवाले का मज़ाक़ उड़ाने वाले भी चाय की अहमियत समझ ही गए! मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी को चायवाला कहकर मजाक उड़ाती है, क्योंकि पीएम मोदी कई बार बता चुके हैं कि उन्होंने बचपन में चाय बेंचा है.

प्रियंका वाड्रा के असम दौरे का आज दूसरा दिन है, प्रियंका गांधी यहां चुनावी प्रचार करने में जुटी हैं, साथ ही वह लोगों से मुलाकात भी कर रही हैं. प्रियंका गांधी ने मंगलवार को महिला चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की. यहां भी प्रियंका गांधी का अलग अंदाज दिखा, वो यहां पर टोकरी लेकर मजदूरों की तरह चाय की पत्तियां तोड़ती हुईं नज़र आईं. इसके अलावा उन्होंने एक घर में चूल्हे पर बनी चाय भी पी।

loading...