प्रशांत किशोर को बताया जा रहा है बेस्ट डॉयरेक्टर और ममता बनर्जी को बेस्ट एक्टर

कल ( 10 मार्च 2021 ) को शाम को खबर आई कि चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी घायल हो गई, ममता बनर्जी आज अपने विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रही थी, इसी दौरान गाड़ी पर चढ़ते वक्त 4-5 अज्ञात लोगों ने ममता को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से वो गिर पड़ीं और घायल हो गयीं। फिलहाल ममता बनर्जी कोलकाता के एक अस्पताल में अपना ईलाज करा रही हैं.

ममता के घायल होने के बाद तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं, सब अलग-अलग मत हैं, कुछ लोगों का मानना है कि ये जानबूझकर ड्रामा रचा गया है, इसकी क्रिप्ट प्रशांत किशोर ने लिखी है, सोशल मीडिया पर प्रशांत किशोर को बेस्ट डॉयरेक्टर और ममता बनर्जी को बेस्ट एक्टर बताया जा रहा है, लोगों का मानना है कि जिस तरह से ममता ने नाटक किया वाकई सबके बस की बात नहीं है.

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि प्रशांत किशोर जी क्यूँ ड्रामा वाला स्क्रिप्ट लिख रहे है? बंगाल की जनता समझ चुकी है। इससे कोई सहानुभूति नहीं मिलने वाली, एक यूजर ने लिखा, यह घटना भी प्रशांत किशोर के रणनीति का हिस्सा है, कुछ ना कुछ बहाने सस्ती लोकप्रियता के लिऐ खबरों में बने रहना।

एक यूजर ने लिखा, प्रशांत किशोर जिस-जिस मुख्यमंत्री/नेता का सलाहकार होता है, उस पर झूठे हमले करवा कर सहानुभूति की नौटंकी करवाता है! Screen shot देखिए, और ममता दीदी के नाटक के पीछे उनके ‘नौटंकी सलाहकार” का खेल समझिए…

एक यूजर ने लिखा, प्रशान्त किशोर फिल्में क्यों नही बनाता है.. जब अपनी मसालेदार स्क्रिप्ट पर नेताओं से इतनी अच्छी एक्टिंग करवा लेता है तो अभिनेताओं से तो.. अच्छा पैसा कमाता। एक यूजर ने लिखा, दीदी को चोट पैर में लगी है और दवा सर पे लगाई जा रही है गजब है, सब प्रशांत किशोर का रचाया ड्रामा है सहानुभूति बटोरने का ये पब्लिक है सब जानती है.