मोदी की रैली में उमड़े जनसैलाब को देखकर ममता बनर्जी की उड़ी नींद, TMC के लिए खतरे का संकेत

कोलकता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली थी, इस रैली में अपार जनसैलाब उमड़ पड़ा, भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि रैली में तकरीबन 20 लाख लोग आये हैं, जो तस्वीरें वीडियो सामने आ रहे उसमें ब्रिगेड मैदान दर्शकों से खचाखच भरा दिखाई दिया, इस जनसैलाब को देखकर निश्चित ही ममता बनर्जी की नींद उड़ गई होगी, जानकारों का मानना है कि ब्रिगेड मैदान में उमड़ा जनसैलाब टीएमसी के लिए खतरे का संकेत है, ये जनसैलाब बंगाल में परिवर्तन चाहता है.

ब्रिगेड़ मैदान में उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजनीतिक जीवन में मुझे सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में इतने विशाल जनसमूह के आर्शीवाद का दृश्य मुझे आज देखने को मिला है..

ममता पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, बंगला ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया। पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए ममता ने कहा, ‘खेला होबे’ हम खेलने के लिए तैयार हैं। मैं वन-ऑन-वन ​​खेलने के लिए तैयार हूं … अगर वे (भाजपा) वोट खरीदना चाहते हैं, तो पैसे लें और टीएमसी के लिए अपना वोट डालें।