पीएम मोदी ने AIIMS में लगवाई भारत बॉयोटेक की कोवैक्सीन, बुलंद किये आत्मनिर्भर भारत का नारा

देशभर में आज कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है, दूसरे चरण में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के AIIMS में वैक्सीन लगवाई, इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके दी..वैक्सीन लगवाने के बाद पीएम मोदी ने कहा, कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं! बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुदुचेरी की सिस्टर पी.निवेदा ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत बॉयोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक ली है. गौरतलब है कि भारत बॉयोटेक द्वारा निर्मित कोवैक्सीन, स्वदेशी वैक्सीन है, जिसे भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए अनुमति मिली हुई है।

भारत बॉयोटेक की को-वैक्सीन लगवाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई संदेश देने का काम किया है. दरअसल, इस वैक्सीन पर विपक्ष के कई नेता सवाल उठा चुके हैं. अब पीएम मोदी ने कोवैक्सीन की डोज लेकर विश्वसनीयता के संकट को दूर करने की कोशिश की, साथ ही आत्मनिर्भर भारत का नारा बुलंद किया है।

loading...