PM मोदी ने कसा ममता पर तंज, अच्छा हुआ दीदी आप स्कूटी से गिरी नहीं, वरना दुश्मन बना लेतीं

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया, इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा, मालूम हो कि हाल ही में ममता बनर्जी डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में इलेक्ट्रीक स्कूटर की सवारी कर रही थी, इसी दौरान लड़खड़ाकर गिरने से बाल-बाल बच गयीं। इसपर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा हुआ दीदी आप स्कूटी से गिरी नहीं, जिस राज्य में वो स्कूटी बनी है, उस राज्य को ही अपना दुश्मन बना लेतीं।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, आप बंगाल की ही नहीं आप तो भारत की बेटी हैं! कुछ दिन पहले जब आपने स्कूटी संभाली, तो सभी प्रार्थना कर रहे थे कि आप सकुशल रहें! अच्छा हुआ आप गिरी नहीं, नहीं तो जिस राज्य में वो स्कूटी बनी है, उस राज्य को ही अपना दुश्मन बना लेतीं। जब आपकी स्कूटी भवानीपुर जाने की बजाय नंदीग्राम की तरफ मुड़ गई। दीदी, हम तो हर किसी का भला चाहते हैं, हम नहीं चाहते किसी को चोट आए। लेकिन जब स्कूटी ने नंदीग्राम में ही गिरना तय किया, तो हम क्या करें। गौरतलब है कि ममता बनर्जी अपनी परम्परागत सीट भवानीपुर को छोड़कर इस बार नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं.

ममता पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना? बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की आशाओं के बजाय आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं? आप भी भाई-भतीजावाद के उन कांग्रेसी संस्कारों को छोड़ नहीं पाईं, जिनके खिलाफ आपने बगावत की थी। दीदी आज पश्चिम बंगाल के नौजवान, यहां के बेटे-बेटियां आपसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने आपको दीदी की भूमिका में चुना था। लेकिन आपने खुद को एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों कर दिया?

loading...