ड्रग्स केस: NCB ने दायर की 12,000 पेज की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपी!

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने जांच शुरू कर दी, शुक्रवार को एनसीबी ने स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। साथ ही 200 लोगों को गवाह बनाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हार्ड कॉपी में यह चार्जशीट 12000 पन्नों की है, वहीं डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं।

सितंबर में की गई पहली गिरफ्तारी के आधार पर चार्जशीट यानी आरोप पत्र दाखिल करने के लिए NCB के पास छह महीने का समय था। सुशांत सिंह मौत मामले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई जांच में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के कुछ कर्मचारियों के बीच निजी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स की बातचीत सामने आने के एनसीबी ने अगस्त में मामला दर्ज किया गया था और फिर इस मामले में ड्रग्स एंगल से जांच शुरू कर दी थी।