ड्रग्स केस: बढ़ गई रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट पहुँची NCB, 18 को होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत देने के बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले को एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, इस मामले की सुनवाई 18 मार्च को CJI एसए बोबडे की अगुवाई वाली बेंच द्वारा की जाएगी। बता दें कि NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक का नाम लेते हुए ड्रग्स जांच में 12,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है।

NCB ने चार्जशीट में 33 व्यक्तियों का नाम दिया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके एक एचडीएफसी बैंक अकाउंट से ड्रग्स की खरीद के लिए लेनदेन का उल्लेख किया गया है। रिया की ‘प्रत्यक्ष भूमिका और सामंजस्य’ का दावा करते हुए, NCB ने उल्लेख किया कि ‘उनके आवास पर भी डिलीवरी की गई थी’।

उन्हें इस मामले में अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ ‘सह-साजिशकर्ता’ के रूप में भी आरोपित किया गया है, जिन पर आरोप लगाया गया है कि वे पैडलर्स के संपर्क में रहते हैं और रिया द्वारा ‘फाइनेंस’ किए गए ड्रग्स की खरीद करते हैं। आपको बता दें कि ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, लगभग एक महीनें जेल में रहने के बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को जमानत दी थी..