MS बिट्टा ने उधेड़ी राकेश टिकैत की बखिया, बोले- UP में जमानत जब्त हो गई, बंगाल में इसे कौन पूछेगा

कृषि कानून के विरोध में लगभग 100 दिन से हजारों किसान दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं, जहाँ-जहाँ चुनाव हो रहे हैं किसान नेता वहां जाकर भाजपा को वोट न देने की अपील करेंगे, इसी कड़ी में किसान नेता राकेश टिकैत 13 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे और भाजपा को वोट न देने की अपील करेंगे, टिकैत के बंगाल दौरे को लेकर एमएस बिट्टा ने कहा कि राकेश टिकैत की उत्तर प्रदेश में जमानत जब्त हो गई, बंगाल में इसे कौन पूछेगा।

प्यारा हिंदुस्तान से बात करते हुए All INDIA ANTI TERRORIST FRONT के चेयरमैन एम. एस बिट्टा ने कहा- टिकैत कहता है हम बंगाल जाएंगे, केरला जाएंगे, लेकिन इसे जब यहाँ कोई नहीं पूछता है तो वहां कौन पूछेगा। ये फर्जी नौटंकी कर रहा है..इससे पहले बिट्टा ने कहा था कि राकेश टिकैत चाहता था सिख कौम पर गोली चले और मैं उनकी लाशों पर राजनीति करूँ, उन्होंने कहा कि टिकैत जैसे देशद्रोही की भड़काऊं बयानबाजी के चलते लाल किले पर तिरंगे का अपमान हुआ. टिकैट चाहता था 1984 ( सिख दंगा ) के इतिहास को दोहराया जाय।

आपको बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह चुनाव वाले राज्यों के लोगों से किसान विरोधी और गरीब विरोधी नीतियों के खिलाफ बीजेपी को सबक सिखाने की अपील करेगी. बताया जा रहा है कि दर्शन पाल, योगेंद्र यादव, बलबीर सिंह राजेवाल जैसे अन्य किसान नेता भी 12 मार्च को इस महापंचायत में शामिल होंगे, जबकि टिकैत 13 मार्च को इसे संबोधित करेंगे।

loading...