अर्णब से बोले मिथुन चक्रवर्ती, TMC में जाना मेरा गलत फैसला था

Image Credit - republic Bangla

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज भाजपा में शामिल हो गए, कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन को भाजपा की सदस्य्ता दिलाई, वहीँ कैलाश विजयवर्गीय ने पटका पहनाकर मिथुन का भाजपा में स्वागत किया, भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने रिपब्लिक बांग्ला पर अर्णब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया।

मिथुन ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने के लिए नहीं आया हूं। मैं गरीब जनता की मदद करना चाहता हूं। लेकिन जनता को एक नेता की जरूरत है और मैं एक महान नेता के साथ काम कर रहा हूं, इसके अलावा मिथुन ने कहा, किसी पर उंगली नहीं उठाऊंगा, लेकिन TMC में जाना मेरा गलत फैसला था. गौरतलब है कि मिथुन पहले टीएमसी के राज्यसभा सांसद थे लेकिन ममता से मनमुटाव होने के बाद 2016 में इस्तीफा दे दिया था।

अर्णब गोस्वामी ने पूछा, क्या आप सीएम पद के उम्मीदवार हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, मैं सीएम पद का उम्मीदवार हूं या नहीं। ये पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से पूछ सकते हैं। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा, अपने चुनावी अभियान को लेकर मिथुन ने कहा, 12 मार्च को दांडी यात्रा के दिन बंगाल में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करूंगा।

loading...