नंदीग्राम से अपने चुनावी अभियान का आगाज करेंगे मिथुन चक्रवर्ती, ममता के खिलाफ भरेंगे हुंकार!

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती कल भाजपा में शामिल हो गए, अब नंदीग्राम में ममता बनर्जी के खिलाफ 12 मार्च से अपने चुनावी अभियान का आगाज करेंगे, मालूम हो कि नंदीग्राम से भाजपा की ओर से ममता के खिलाफ सुवेंदु अधिकारी चुनावी मैदान में हैं..बता दें कि 12 मार्च को ही सुवेंदु अधिकारी अपना नामांकन करेंगे।

भाजपा का दामन थामने वाले मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी है, इससे पहले टीएमसी ने मिथुन को राज्यसभा भेजा था, पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से मनमुटाव होने के बाद मिथुन ने 2016 में राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था और अब भाजपा के साथ दूसरी राजनितिक पारी शुरू की है.
मिथुन ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी का दामन थामा।

एक निजी समाचार चैनल को दिए गए इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने के लिए नहीं आया हूं। मैं गरीब जनता की मदद करना चाहता हूं। लेकिन जनता को एक नेता की जरूरत है और मैं एक महान नेता के साथ काम कर रहा हूं, इसके अलावा मिथुन ने कहा, किसी पर उंगली नहीं उठाऊंगा, लेकिन TMC में जाना मेरा गलत फैसला था.

क्या आप सीएम पद के उम्मीदवार हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, मैं सीएम पद का उम्मीदवार हूं या नहीं। ये पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से पूछ सकते हैं। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा, अपने चुनावी अभियान को लेकर मिथुन ने कहा, 12 मार्च को दांडी यात्रा के दिन बंगाल में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करूंगा।

loading...