बंगाल: हिन्दू देवताओं का अपमान करने वाली हिरोइन को ममता बनर्जी ने दिया टिकट, हिन्दुओं में आक्रोश

कल शुक्रवार यानि जुम्मे के दिन टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने 290 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है, कहा जाता है कि ममता जुमे को शुभ दिन मानती हैं इसलिए शुक्रवार को ही लिस्ट जारी की, ममता ने खुद नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इस बार वह भवानीपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी। उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए ममता बनर्जी ने न सिर्फ मुस्लिमों का खास ख्याल रखा बल्कि हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को भी टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार दिया, जी हाँ!

ममता बनर्जी ने जिन 290 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है, इसमें 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम उम्मीदवार हैं। इसके अलावा दलित समुदाय के 79 कैंडिडेट्स को मौका दिया गया है। इसमें से एक नाम चौंकाने वाला है, वो है बंगाली एक्ट्रेस सयानी घोष का, जी हाँ! ये वही एक्ट्रेस है जिसने एक बार ट्विटर के जरिये हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया था.

आपको बता दें कि 18 फरवरी 2015 को, अभिनेत्री सयानी घोष ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक महिला को पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया ‘Gods cudnt have been more useful’ (भगवान अब और उपकारी नहीं हो सकते)। बता दें कि हिंदू संस्कृति को अपमानित करता उनका ये ट्वीट महाशिवरात्रि के अवसर पर किया गया था, जो कि उस साल 17 फरवरी को मनाया गया था।

अभिनेत्री का पुराना ट्वीट वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ सामने आने लगी थी, जमकर बवाल मचा था, अब इसी एक्ट्रेस को ममता बनर्जी ने टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार दिया है, सयानी घोष को टीएमसी ने आसनसोल दक्षिण से टिकट दिया है, हिन्दुओं का अपमान करने वाली एक्ट्रेस को टिकट मिलने से हिन्दुओं में काफी आक्रोश है, साथ ही ममता बनर्जी की तुष्टिकरण नीति को भी दर्शाता है.