अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स ने की छापेमारी तो उद्धव सरकार को लगी मिर्ची

बॉलीवुड एक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू समेत बॉलीवुड के कई सितारों के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, आयकर विभाग के अधिकारी फिलहाल अनुराग कश्यप के घर की तलाशी ले रहे हैं. साथ ही अभिनेत्री तापसी पन्नू घर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है और घर की तलाशी जारी है बॉलीवुड से जुड़े दोनों लोगों के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद महाराष्ट्र सरकार कि ओर से प्रतिक्रिया आई है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने कहा कि पिछले कई दिनों से अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रह थे उन्हें दबाने के लिए सरकार द्वारा ED की कार्रवाई की गई है..

जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है. आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है…इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है. इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापेमारी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि ये देश के लिए कोई नई बात नहीं है। आजकल रोज का यह मामला हो गया है कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी भूमिका रखता है उसपर दबाव बनाने का यह माध्यम हो गया है.

loading...