भाजपा का बंगाल चुनाव में बनता दिख रहा है काम तो किसान नेताओं ने शुरू किया ‘भाजपा हराओ अभियान’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की मजबूत स्थिति देखकर अब किसानों ने बंगाल में ‘भाजपा हराओ अभियान’ शुरू करने का ऐलान किया है,पश्चिम बंगाल समेत देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं, इन राज्यों में भाजपा को हराने की अपील करने लिए किसानों की टीम जाएगी, यह ऐलान संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके किया है, ध्यान रहे कि कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर लगभग तीन महीनें से चल रहे किसान आंदोलन की नेतृत्व संयुक्त किसान मोर्चा ही कर रहा है.

भारतीय किसान यूनियन के नेता बलबीर सिंह राजेवाल और योगेंद्र यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हम पश्चिम बंगाल और केरल में चुनावों के लिए टीम भेजेंगे। हम किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे, लेकिन लोगों से अपील करेंगे कि वो उस पार्टी को वोट दें जो भाजपा को हरा सकती है। हम लोगों को किसानों के प्रति मोदी सरकार के रवैये के बारे में बताएंगे।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा जमकर ताकत झोंक रही है, किसान नेता बंगाल में भाजपा का बनता काम देखकर भाजपा हराओ अभियान शुरू करने का फैसला किया है, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि यह किसान नेता भाजपा को नुकसान पहुंचा पाते हैं या अपना मुंह काला करवाना चाहते हैं.