पोलॉर्ड ने की युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी, 1 ओवर में ठोंके 6 छक्के: देखें वीडियो

क्रिकेट में कब कौन सा रिकॉर्ड टूट जाय/रिकॉर्ड की बराबरी हो जाय कुछ कहना मुश्किल होता है, जी हाँ! वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर कीरोन पोलॉर्ड ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के उस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है, जिसको तोड़ने के लिए पिछले 14 साल से देश-दुनिया के क्रिकेटर संघर्ष कर रहे हैं, जी हाँ! 2007 टी-20 वर्ल्ड का भारत और इंग्लैण्ड का वो मैच जिसमें युवराज सिंह ने स्टुअर्ड ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए थे, अब ठीक 14 साल बाद इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है है वेस्टइंडीज के क्रिकेटर कीरोन पोलॉर्ड ने।

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में किरोन पोलॉर्ड ने एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए, पोलॉर्ड ने यह कारनामा श्रीलंकाई गेंदबाज अकीला धनजंय के ओवर में किया। आपको बता दें कि अकीला धनंजय ने वेस्टइंडीज की पारी के दौरान अपने दूसरे ओवर में हैट्रिक ली थी, और उनके तीसरे ओवर में पोलार्ड ने उनकी हैट्रिक की खुशी को गम में बदल डाला। पोलार्ड 11 गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन उससे पहले अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर गए।

आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे पहले एक ओवर में छह छक्के का रिकॉर्ड हर्षल गिब्स ने बनाया था। 2007 उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए। इसके बाद टी20 इंटरनेशनल में पहली बार एक ओवर में छह छक्के युवराज सिंह ने 2007 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ड ब्रॉड की गेंद पर लगाए। नीचे देखिये पोलार्ड ने कैसे ६ छक्के मारे।

loading...