टैक्स चोरी करते पकडे गए अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू तो कंगना ने कसा तंज- चोर चोर मौसेरे भाई

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी करके आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के सबूत जुटाए हैं, अब इस मामलें पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है, अनुराग कश्यप और तापसी पर तंज कसते हुए कंगना ने इन्हें चोर-चोर मौसेरे भाई करार दिया है। तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और बाकी लोगों पर चल रही इन्कम टैक्स छापेमारी में ₹350 करोड की टैक्स चोरी का पता चला है। तापसी ने ₹5 करोड़ कैश लिये थे जिसकी रसीद मिली है। 7 बैंक लॉकर सीज किये है, दो टैलेंट कंपनियों के WhatsApp Chats, Emails, Digital Data सीज किया है।

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर हुई आयकर विभाग की कार्यवाही के बाद कंगना रनौत ने कहा, जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्यूँकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं। और जिससे चोरों को डर लगता है, वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।

आपको बता दें कि गुरुवार को इनकम टैक्स ने रेड के बारे में बताते हुए कहा कि अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और अन्य लोगों के ठिकानों पर की गई छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी के सबूत मिले हैं। दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन फाउस फैंटम फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कही थी, उससे ज्यादा रकम की जानकारी मिली है। कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की रकम के बारे में जानकारी नहीं दे सके। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से फैंटम फिल्म्स के संस्थापक रहे अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंतेना और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के कई ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की गई थी।

loading...