मुसीबत में फंसे अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू, इनकम टैक्स ने कहा- ₹350 करोड की टैक्स चोरी का सबूत मिला

बॉलीवुड एक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं, दरअसल इन दोनों बॉलीवुड हस्तियों के घर पर कल आयकर विभाग ने छापेमारी की थी, अब आयकर विभाग ने जानकारी दी है कि आखिर छापेमारी क्यों की गई थी और कितने करोड़ की हेराफेरी के सबूत हाथ लगे हैं…तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और बाकी लोगों पर चल रही इन्कम टैक्स छापेमारी में ₹350 करोड की टैक्स चोरी का पता चला है। तापसी ने ₹5 करोड़ कैश लिये थे जिसकी रसीद मिली है। 7 बैंक लॉकर सीज किये है, दो टैलेंट कंपनियों के WhatsApp Chats, Emails, Digital Data सीज किया है।

गुरुवार को इनकम टैक्स ने रेड के बारे में बताते हुए कहा कि अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और अन्य लोगों के ठिकानों पर की गई छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी के सबूत मिले हैं। दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन फाउस फैंटम फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कही थी, उससे ज्यादा रकम की जानकारी मिली है। कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की रकम के बारे में जानकारी नहीं दे सके।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से फैंटम फिल्म्स के संस्थापक रहे अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंतेना और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के कई ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की गई थी।

loading...