हाथरस मर्डर केस: UP पुलिस ने आरोपी सपा नेता गौरव शर्मा पर रखा 1 लाख का इनाम, बेटी ने कहा- एनकाउंटर हो

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक किसान पिता की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. बताया जा रहा है कि इसी से नाराज दबंगों ने सोमवार को इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. बेटी ने चार नामजद सहित छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उधर घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

हाथरस में हुई किसान की गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी व् सपा नेता गौरव शर्मा समेत पांचों आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने अब इन सभी आरोपियों पर इनाम घोषित कर दिया है। एडीजी आगरा ने मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये जबकि अन्य चार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

बुधवार को अमरीश की बेटी ने कहा कि दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के मेन हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है। हमें डर है कि वो हमपर ही हमला कर सकता है, उसके ऊपर नेताओं का हाथ है। बेटी ने आग कहा कि गौरव शर्मा का एनकाउंटर होना चाहिए।

loading...