गौरव भाटिया ने राहुल गांधी को दी खुली चुनौती, कहा- हिम्मत हो तो चीन से जो MOU किया उस पर बात करो

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत हो तो चीन से जो MOU आप ने किया उस पर बात कर लो, दरअसल जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की उसी दिन राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘हिम्मत है तो करो- किसान की बात, जॉब की बात.

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि, ‘हिम्मत है तो करो- रोबर्ट वाड्रा ने जो किसानों की ज़मीन हथियाई है उस पर बात. चीन से जो MOU आप ने किया उस पर बात, National Herald में जो घोटाला किया उस पर बात, जहां तक हमारी बात है दोनों विषयों पर हमारे सभी वरिष्ठ नेता केवल बात ही नहीं कार्य भी कर रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चीन (सीपीसी) के बीच सात अगस्त 2008 को एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हुआ। चीन के साथ विवाद के बीच कांग्रेस पार्टी और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच हुए समझौते की बात सामने आई थी। इस करार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमेशा सवाल खड़ा करती रही है। इसके अलावा सोनिया गांधी और राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड घोटाले में आरोपी हैं, जमानत पर बाहर हैं।