दिल्ली से देहरादून जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस में लगी भीषण आग

नई दिल्ली से चलकर देहरादून जा रही जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस में भीषण आग लग गई, ये घटना कॉसरो रेलवे स्टेशन निकट हुई जहाँ ट्रेन की बोगी नंबर-के C-5 में भयंकर आग लग गई, राहत की बात यह है कि सभी यात्री सुरक्षित निकाल लिए गए, इस कोच में कुल 34 लोग बैठे थे सभी को सकुशल निकाल लिया गया है, जिसमें आग लगी है उस कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया है. हालाँकि आग किस वजह से लगी अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि, ‘आग लगने पर बोगी को अन्य बोगियों से अलग कर दिया गया और यात्रियों को ट्रेन से सकुशल बाहर निकाल लिया गया।’ वहीं शताब्दी एक्सप्रेस अब देहरादून स्टेशन पर पहुंच गई है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज के पास आग लगने का समाचार मिला। भगवान बद्री विशाल और बाबा केदार की कृपा से घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

उत्तराखंड के भाजपा सांसद अनिल बलूनी ने लिखा, हरिद्वार-देहरादून रेलवे ट्रैक पर कांसरो वन रेंज के पास दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक कोच में अचानक आग लग जाने की खबर है। बताया गया है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। प्रशासन ने त्वरित सहायता पहुंचाई है। मैं सबके सकुशल होने की मंगलकामना करता हूँ।