आजम खान का कायदे से ईलाज करने वाले DM आंजनेय सिंह की बैंडबाजे के साथ दूल्हे की तर्ज पर हुई विदाई

pic credit - news18

जेल की हवा खा रहे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की कभी रामपुर में तूती बोलती थी, लेकिन अब वो जेल में अपने कुकृत्य की सजा काट रहे हैं, आजम खान को सलाखों के पीछे में मुख्य किरदार रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने निभाया, जिस आजम खान पर अन्य अधिकारी कार्यवाही करने से डरते थे, उसी आजम खान पर बतौर रामपुर डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने ताबड़तोड़ कार्यवाही, यही वजह है कि आजम खान लगभग साल भर से जेल में बंद हैं.

आईएएस आंजनेय कुमार सिंह को प्रमोशन गिफ्ट मिला है, अफसरों और कर्मचारियों ने बैंडबाजे के साथ दूल्हे की तर्ज पर डीएम को विदाई दी. जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह को योगी सरकार ने मुरादाबाद मंडल का आयुक्त बनाया है. वह यहां दो साल से ज्यादा समय तक रहे. शुक्रवार शाम को जिलाधिकारी का विकास भवन और कलेक्ट्रेट में विदाई समारोह रखा गया. विकास भवन में विदाई समारोह के बाद डीएम को बग्गी में बिठाया गया और फिर बैंडबाजों की धुन के साथ खुशी का इजहार किया।

विदाई समारोह के दौरान डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि मेरा सारा काम मेरी टीम का काम रहा है. जब आपकी टीम सही काम करती है तो आप भी बेहतर काम करते हैं. जो एकजुटता दिख रही है वो आगे भी दिखती रहे, जिससे रामपुर में विकास बेहतर दिशा में जाए.

रामपुर में तैनाती के दौरान डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने आजम खान और उनके परिवार द्वारा कब्जा की गई कई जमीनों को खाली करवाया गया है. योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया था, वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए। आजम खान कई मुदकमों में जेल की हवा खा रहे हैं.