कॉंग्रेसियों ने फूँका गुलाम नबी आजाद का पुतला, PM मोदी की तारीफ करने से हुए हैं आगबबूला

कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा पीएम मोदी की तारीफ किये जाने के बाद कांग्रेसी आगबबूला हो गए हैं, गौरतलब है कि इन दिनों गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल समेत जी-23′ समूह जम्मू में है, और पार्टी नेतृत्व को आँख दिखा रहा है.

गुलाम नबी आजाद द्वारा पीएम मोदी की तारीफ के बाद से पार्टी के भीतर घमासान इस कदर बढ़ गया है कि अब गुलाम नबी आजाद के खिलाफ न सिर्फ नारे लगाए जा रहे हैं, बल्कि उनका पुतला भी जलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ को लेकर घिरे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और उनका पुतला जलाया।

एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें काफी आदर दिया, मगर आज जब उन्हें पार्टी को समर्थन देना चाहिए तो वह भाजपा के साथ दोस्ती निभा रहे हैं। वह यहां डीडीस चुनाव में कैंपेनिंगे के लिए नहीं आए, मगर यहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं। जम्मू में गुलाम नबी आजाद की इस टिप्पणी से एक दिन पहले कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन और संगठनात्मक फेरबदल की मांग करने वाले ‘जी-23 के कई नेता एक मंच पर एकत्र हुए थे।

loading...