सपाई गुंडों ने की पत्रकार की पिटाई तो भड़की कांग्रेस, कहा- अखिलेश यादव शर्म करो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कल ( 11 मार्च 2021 ) समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रेस-कॉन्फ्रेंस थी, प्रेस कॉन्फ्रेंस सम्पन्न होने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकार को दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा, शुरुवाती जानकारी के मुताबिक़, पत्रकार के सवाल पूछने से नाराज होकर सपाइयों ने हमला किया। हैरानी की बात यह है कि जब सपाई पत्रकार को पीट रहे थे तो मौके पर मौजूद अखिलेश यादव खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। गुंडागर्दी कर रहे अपने कार्यकर्ताओं को रोकने की जहमत नहीं उठाई।

सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रकार की पिटाई को लेकर कांग्रेस पार्टी अब अखिलेश यादव पर हमलावर है, कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव को अब सवालों से डर लगने लगा है. पहले सवाल पूछने पर तिलमिला गए थे और अब पत्रकारों पर हमला करवा रहे हैं, उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, सवालों से अखिलेश यादव को डर लगने लगा है। अखिलेश के सामने सपा के गुंडों द्वारा पत्रकार को पीटा जा रहा है। पिछले दिनों भी अखिलेश से एक पत्रकार ने सवाल किया तो तिलमिला गए थे और आज पत्रकार पर हमला करवा रहे हैं। अखिलेश यादव शर्म करिये। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, पत्रकारों के साथ यह सुलूक। क्या यह लोहिया के समाजवाद का अपमान नहीं है?

वहीँ कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा कि इसी गुंडागर्दी से मुक्त होने के लिए जनता ने सत्ता से बाहर किया था और विपक्ष में रह कर यही गुंडागर्दी दोहरा कर यह लोग जनता के फैसले को सही साबित कर रहे हैं, समस्या यह है कि अहंकार कुछ नेताओं को उतना संवेदनहीन कर देता है कि वह इंसान को इंसान ही नहीं समझते।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मिलने मुरादाबाद पहुंचे थे. होटल रीजेंसी में अखिलेश की प्रेस वार्ता रखी गई थी. शुरुआत में उन्होंने पत्रकारों की तारीफ की, लेकिन इसके बाद जैसे-जैसे पत्रकारों के सवाल तीखे होते गए अखिलेश यादव का संयम जवाब देता गया. सवालों से बौखलाए अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? अखिलेश यादव के इतना कहते ही सपाई उग्र हो गए है और पत्रकारों पर धावा बोल दिया।