किसान पंचायत में बोले कांग्रेस नेता राशिद अल्वी, सत्ता दो हटा देंगे 3 तलाक का कानून, प्रियंका भी थी मौजूद

कृषि कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान पंचायत आयोजित की गई थी, इस किसान पंचायत में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे, इस किसान पंचायत में खेती-किसानी के मुद्दों पर कोई बात नहीं की गई, बात की गई तो तीन तलाक के कानून पर, किसान पंचायत को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद अल्वी ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता दो, हटा देंगे 3 तलाक का कानून। राशिद अल्वी ने यह विवादित बयान प्रियंका गांधी मौजूदगी में दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर निशाना साधते हुए राशिद अल्वी ने कहा, कांग्रेस की सरकार आई तो तीन तलाक के खिलाफ बनाए गए कानून को खत्म करेंगे। और जिन लोगों ने अपनी पत्नियों को छोड़ दिया है, वह दिल्ली में रहता है और पत्नी अहमदाबाद में रहती है… ऐसे लोगों के खिलाफ 3 साल की सजा का कानून बनाएंगे। यह किसान पंचायत मेरठ के सरधना विधानसभा में कैली गांव में बुलाई थी। प्रियंका गांधी का भी यहाँ सम्बोधन हुआ।

गौरतलब है कि किसानों के कंधे पर बन्दुक रखकर कांग्रेस पार्टी अपनी सियासी रोटियां सेंकनी में जुटी हुई है, प्रियंका गांधी वाड्रा हर उस जगह जा रही हैं जहाँ किसान पंचायत हो रही है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या कांग्रेस को इसका कोई लाभ मिल पाता है या नहीं, ये समय बताएगा। आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों किसान दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर लगभग 100 दिन से आंदोलन कर रहे हैं, अबतक सरकार और किसानों के बीच 12 दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन कोई हल नहीं निकल सका है…किसान कृषि कानून को काला बताते हुए रद्द करने की मांग रहे हैं वहीँ केंद्र सरकार का कहना है कि किसान यह बताएं कि इस कानून में काला क्या है?

loading...