गाजियाबाद: आसिफ से मिलने पहुंचीं अलका लाम्बा, कहा- मंदिर में बैठे उन्मादी पर कार्यवाही होनी चाहिए

हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से मुस्लिम बच्चे की पिटाई का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, एक सख्श ने आसिफ नामक युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने मंदिर में पानी पिया, गाजियाबाद पुलिए ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी श्रृंगी नंदन यादव को गिस्फ्तार कर लिया है. आसिफ की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसके अलावा इस घटना पर देशभर में चर्चा हो रही है.

पिटाई के बाद आसिफ घायल हो गया था, आज कांग्रेस नेता अलका लाम्बा आसिफ से मिलने खुद उसके घर पहुंची, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आसिफ के सिर में पट्टी बंधी हुई है, अलका लाम्बा ने आसिफ का हाल-चाल जाना। इसके अलावा अलका ने पुलिस अधिकारियों से भी मुलाक़ात की, जिसका वीडियो उन्होंने स्वयं शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए अलका लाम्बा ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐसे मामलों के सोशल मीडिया पर आने से एक दबाव ज़रुर बनता है, पुलिस भी कानूनी कार्रवाई में देरी नहीं कर पाती और पीड़ित को न्याय मिल पाता है, अलका ने आगे लिखा, गाजियबाद पुलिस और कलानिधि नैथानी ( एसएसपी गाजियाबाद )की सराहना करना चाहूँगी, बस अब मंदिर में जो सख्श बैठकर धार्मिक उन्माद फ़ैला रहा है उस पर कार्यवाही होनी चाहिए।