CM योगी ने राहुल गाँधी को बताया भुलक्कड़, कहा- जो आज बोलते हैं, कल भूल जाते हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को भुलक्कड़ करार देते हुए कहा है कि जो आज बोलते हैं, कल भूल जाते हैं, बुद्धि-विवेक का इस्तेमाल ही नहीं करते हैं, सीएम योगी ने यह बातें न्यूज़-18 इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कही. दरअसल हाल ही में उत्तर भारतीयों का अपमान करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मैं करीब 15 साल तक उत्तर भारत की राजनीति करता रहा। लेकिन दक्षिण भारत आकर मुझे अच्छा लगा। केरल में जिस तरह लोग डिटेल्स में जाते हैं, उसके उलट उत्तर भारत के लोग सतही तौर पर सोचते हैं..

राहुल गांधी के इसी बयान पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि राहुल जी कांग्रेस के न्यू ब्रांड है, सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी जो आज बोलते हैं उनको स्वयं पता नहीं होता है..स्व. अरुण जेटली जी ने कहा था, ‘Man Without Brain’, जब व्यक्ति बुद्धि और विवेक से कोई काम नहीं करता है तो इसी प्रकार का मॉडल बनते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी जैसे लोग कभी भी अपनी बुद्धि और विवेक का परिचय नहीं देते हैं, एक घंटा पहले जो बता दो, वही बोलते हैं, अगले दिन भूल जाते हैं, सीएम योगी ने कहा, आश्चर्य होता है कि जिस परिवार को पांच पीढ़ियों से उत्तर भारत ने देश की सत्ता सौंपी, वो आज उत्तर भारतीयों को लांछित कर रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि हमारे लिए उत्तर और दक्षिण कोई मायने नहीं रखता, मैं जितना प्यार उत्तर भारत से करता हूँ, उतना ही दक्षिण से भी.