बंगाल में गरजे सीएम योगी, सुन लो ममता दीदी, रामद्रोहियों का भारत में कोई काम नहीं

up-cm-yogi-adityanath-will-go-to-west-bengal-do-not-be-afraid-of-mamta

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, भाजपा के स्टार प्रचारक व् यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बंगाल के मालदा में एक जनसभा को सम्बोधित किया, इस दौरान सीएम योगी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर प्रहार किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की :’जब बंगाल में अराजकता और बदहाली दिखाई देती हैं तो पूरे देश को पीड़ी होती है. आज बंगाल में गरीबी और बदहाली है. बंगाल में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया जाता है, योगी ने कहा, आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न केवल यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है। आज बंगाल में दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है। ईद में जबर्दस्ती गौ हत्याएं प्रारंभ कराई जाती हैं.

सीएम योगी ने कहा कि 10 साल ममता सरकार, उससे पहले कम्युनिस्टों और उससे भी पहले कांग्रेसियों ने मिलकर बंगाल को बदहाल कर दिया, यही वजह है कि बंगाल अर्थव्यवस्था के मामलें में पीछे जा चुका है.. जय श्री राम का नारा सुनकर भड़कने वाली ममता बनर्जी को सीएम योगी ने कहा कि सुन लो दीदी रामद्रोहियों का भारत में कोई काम नहीं भारत में बिना राम के कोई काम नहीं होता है.

loading...