उत्तर प्रदेश में जो अपराधी पुलिस पर या निर्दोषों पर गोली चलाएगा वह गोली खायेगा: शलभमणि त्रिपाठी

चुन-चुनकर अपराधियों का सफाया कर रही उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब देते हुए भाजपा नेता शलभमणि त्रिपाठी ने दो टूक कहा, उत्तर प्रदेश में जो अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा या निर्दोषों पर गोली चलाएगा, वह गोली खायेगा, इसके अलावा उन्होंने कहा, गाडी पलटना कोई बड़ी बात नहीं दुर्घटनाएं होती हैं। एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व् उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, अगर अपराधी मरता है तो हमें उससे कोई सहानुभूति नहीं है, उन्होंने कहा, हमें सिर्फ आम लोगों, निर्दोष लोगों के मरने पर सहानुभूति होती है।

एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब देते हुए शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, हमारे एनकाउंटर पर जिनको शक है, वो सुप्रीम कोर्ट तक, लड़कर देखकर और मुंह की खाकर चले आये, उन्होंने बताया, सुप्रीम कोर्ट ने बहुत स्पष्ट तरीके से कहा, सारे एनकाउंटर बिल्कुल जायज हैं। शलभमणि ने कहा, उत्तर प्रदेश में जो अपराधी पुलिस पर या निर्दोषों पर गोली चलाएगा वह गोली खायेगा।

अपराधियों की गाड़ी पलटने के मसले पर अपनी बात रखते हुए भाजपा नेता ने कहा, हम नहीं चाहते हैं कि गाडी पलटे, अपने लोगों को ट्रेंड करते हैं गाडी नहीं पलटनी चाहिए लेकिन कोई अपराधी आ रहा है और गाड़ी पलट गई थी ठीक है, दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

 

loading...