भाजपा में शामिल हुई बंगाल की अभिनेत्री सरबंती चटर्जी, विजयवर्गीय बोले- साकार करेंगे सोनार बांग्ला का सपना

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले लगातार भाजपा का कुनबा मजबूत होता जा रहा है, क्रिकेटर से लेकर मनोरंजन जगत तक लोग भाजपा ज्वाइन करने के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं, इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मशहूर अभिनेत्री सरबंती चटर्जी आज भाजपा में शामिल हुई, बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिनेत्री को पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अमित मालवीय मौजूद रहे…

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा में शामिल हुई थी, उससे पहले 24 फरवरी, 2021 को पूर्व भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा भाजपा में शामिल हुए थे. श्राबंती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्राबंती चटर्जी के अलग अलग अंदाज की फोटोज फैंस को काफी पसंद आती हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज़्यादा रेप के मामले हैं। जब बंगाल की बेटी मुख्यमंत्री है। तो फिर बंगाल के अंदर बेटियां सुरक्षित क्यों नहीं। ये सारे प्रश्न है मुझे लगता है इन प्रश्नों का उत्तर BJP है। यहां हम सोनार बांग्ला का सपना साकार करने की कोशिश करेंगे। बता दें कि बंगाल में सरकार बनाने के लिए भाजपा जी तोड़ मेहनत कर रही है।

loading...