राम मंदिर के लिए 1 भी रूपये न देने वाले अशोक गहलोत ने दरगाह के लिए दिया 100 करोड़ का बजट

अयोध्या में हो रहे भव्य राममंदिर निर्माण के लिए श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से चंदा अभियान चलाया गया था, देशभर में चंदा मांगने का काम विश्व हिन्दू परिषद ( विहिप ) के कार्यकर्ताओं ने किया था, 15 जनवरी 2021 से चलाया गया निधि समर्पण अभियान 27 फरवरी 2021 को संपन्न हो गया, राममंदिर निर्माण के लिए लोगों ने बढ़-चढ़कर दान किया, दान देने में कांग्रेसी थोड़ा पीछे रहे.

राममंदिर निर्माण में एक रूपये भी न दान करने वाले राजस्थान के मुख्यमंत्री व् कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने दरगाह के लिए लगभग 100 करोड़ का बजट दिया है, राजस्थान में पहली बार दरगाहों के सौंदर्यीकरण के लिए इतने बजट दिए गए हैं. मुस्लिम समाज ने अखबार में फुल पेज का विज्ञापन देकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि दरगाह के लिए 100 करोड़ का बजट देने वाले अशोक गहलोत ने राममंदिर निर्माण के लिए चंदा तो छोडो शुभकामनाएं भी नहीं दी, जानकारों का मानना है कि राममंदिर के लिए चंदा देते तो विशेष समुदाय का वोटबैंक खिसकने का खतरा रहता है, इसलिए खतरा नहीं मोल लिया। सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत की जमकर खिंचाई की जा रही है।