अंग्रेजी और हिंदी के बाद अब बाँग्ला में गरजेंगे अर्णब गोस्वामी, लॉन्च किया “रिपब्लिक बाँग्ला”

अंग्रेजी और हिंदी के बाद अब अर्णब गोस्वामी ने एक और चैनल लॉन्च किया है, इस चैनल का नाम है ‘रिपब्लिक बाँग्ला’ जो बंगाल का रीजनल न्यूज़ चैनल होगा, ‘रिपब्लिक बाँग्ला’ पर अर्णब गोस्वामी भी एंकरिंग करेंगें, टीवी मीडिया में कदम रखने के बाद अर्णब गोस्वामी लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ते गए, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज 4 साल के अंदर अर्णब गोस्वामी ने अलग-अलग भाषाओं में तीन न्यूज़ चैनल लांच कर दिया, तीनों पर खुद एक शो भी करते हैं, इससे साबित होता है कि अर्णब कई भाषाओं के जानकार हैं.

आपको बता दें कि टाइम्स नाउ छोड़ने के बाद अर्णब गोस्वामी ने 6 मई 2017 को अंग्रेजी न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ लॉन्च किया, कुछ ही महीनों में रिपब्लिक टीवी देश का नंबर-1 अंग्रेजी न्यूज़ चैनल बन गया, उसके बाद अर्णब गोस्वामी ने 2 फरवरी 2019 को हिंदी न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ लॉन्च किया, लॉन्च होने के लगभग एक साल ‘रिपब्लिक भारत’ भी देश का नंबर-1 न्यूज़ चैनल बन गया, रेटिंग नापने वाली संस्था BARC ने यह जानकारी दी थी और अब अर्णब ने 7 मार्च 2021 को बंगाली भाषा का न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक बांग्ला’ लॉन्च किया।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी ने ने कहा कि ‘रिपब्लिक टीवी और आर.भारत की तरह रिपब्लिक बांग्ला को भी भारत की जनता के प्यार, समर्थन और विश्वास के साथ शुरू किया जा रहा है। मुझे यह बताते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि आप तक हर अपडेट पहुंचाने के लिए पश्चिम बंगाल के हर जिले में रिपब्लिक बांग्ला की रिपोर्टिंग टीम के साथ ग्राउंड पर क्रू मेंबर तैनात हैं। यह बंगाली न्यूज मीडिया के लिए एक नया दौर है।

रिपब्लिक बांग्ला के लॉन्चिंग के पहले अर्नब गोस्वामी ने ऐलान किया कि वो रिपब्लिक बांग्ला पर डिबेट शो ‘जवाब चाए बांग्ला’ की एंकरिंग करेंगे। इस घोषणा के साथ, अर्नब गोस्वामी तीन विभिन्न चैनलों पर तीन अलग-अलग भाषाओं में दैनिक शो होस्ट करने वाले पहले समाचार एंकर बन गए।

loading...