टैक्स चोर अनुराग कश्यप का पुराना ट्वीट वायरल, जमकर हो रहे ट्रोल

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी करके आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के सबूत जुटाए हैं, जबसे अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, तबसे सारी सीटी-सीपीटी बंद है, इस बीच अनुराग कश्यप का पुराना ट्वीट हो रहा है, जिसपर लोग उन्हें ट्र्रोल कर रहे हैं.

दरअसल 29 अगस्त 2020 को किये गए एक ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा था, PM Cares फंड का हिसाब नहीं, taxes का जवाब नहीं , सरकार के पास फिर भी खुद की पार्टी के लिए पैसा है और जनता के लिए नहीं। त्रासदी चारों तरफ़ है, महामारी है , बेरोज़गारी है , tv news soap opera चला रहा है । ऐसे में क्या करना चाहिए ? यह सवाल उनसे है जिनके पास workable solution हो ।

अब इस ट्वीट के जरिये लोग अनुराग कश्यप को ट्रोल कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि अनुराग कश्यप को दूसरों से हिसाब मांगने के बजाय अपना हिसाब-किताब दुरुस्त करना चाहिए। बता दें कि तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और बाकी लोगों पर चल रही इन्कम टैक्स छापेमारी में ₹350 करोड की टैक्स चोरी का पता चला है। तापसी ने ₹5 करोड़ कैश लिये थे जिसकी रसीद मिली है। 7 बैंक लॉकर सीज किये है, दो टैलेंट कंपनियों के WhatsApp Chats, Emails, Digital Data सीज किया है।

गुरुवार को इनकम टैक्स ने रेड के बारे में बताते हुए कहा कि अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और अन्य लोगों के ठिकानों पर की गई छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी के सबूत मिले हैं। दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन फाउस फैंटम फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कही थी, उससे ज्यादा रकम की जानकारी मिली है। कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की रकम के बारे में जानकारी नहीं दे सके। फ़िलहाल इनकम टैक्स अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पूछताछ कर रहा है.