बंगाल: अमित शाह ने साधा ममता पर निशाना, 130 BJP कार्यकर्ताओं की हत्या हुई, क्या आप उनकी माताओं का दर्द जानती हैंं?

bjp-president-amit-shah-addressing-rally-purva-medinipur-west-bengal

श्चिम बंगाल के रानीबंध में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला, इसके अलावा अमित शाह ने हाल ही में ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट को लेकर कहा कि ममता दीदी के पैर में चोट आई है लेकिन ये तय नहीं हो रहा चोट कैसे आई। अमित शाह ने कहा कि बंगाल में 130 BJP कार्यकर्ताओं की हत्या हुई, क्या आप उनकी माताओं का दर्द जानती हैंं?

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, हमें आशा थी कि कम्यूनिस्ट शासन जाने के साथ ही बंगाल से राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी। मगर राजनीतिक हिंसा बढ़ गई। भाजपा के 130 से ज्यादा कार्यकर्ता मार दिए गए. ममता के चोट पर सवाल उठाते हुए शाह ने कहा, ममता दीदी के पैर में चोट आई है। अब ये तय नहीं हो रहा चोट कैसे आई। चुनाव आयोग कहता है हमला नहीं हुआ है हादसा हुआ है। दीदी आपके पैर में चोट आई आप बहुत दुखी हो गईं। आपकी राजनीतिक हिंसा ने मेरे 130 कार्यकर्ताओं की जान ली है आप उनकी माताओं का दर्द जानती हैंं?

उन्होंने कहा कि अम्फान में मोदी जी ने जो मदद भेजी थी उसे TMC के गुंडे खा गए। हाईकोर्ट को आदेश देना पड़ा कि अम्फान के अंदर हुए भ्रष्टाचार की जांच कैग करे। गरीबों के लिए जो चावल मोदी जी भेजते हैं वह गरीब के पेट में जाना चाहिए या तृणमूल कार्यकर्ताओं के हाथ में? वह चावल बाजार में बिकता है।