केरल में गरजे अमित शाह, कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला

भाजपा के दिगज नेता व् केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को सम्बोधित कर आज केरल में चुनावी बिगुल फूंक दिया, केरल के तिरुवनंतपुरम में अमित शाह ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को समझ ही नहीं सकता. केरल में कम्यूनिस्ट पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हैं और बंगाल के अंदर कम्यूनिस्ट पार्टी के साथ और हमारे खिलाफ लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यहां केरल में मुस्लिम लीग को अपना साथी बनाया है. बंगाल के अंदर फुरफुरा शरीफ को साथी बनाया है और महाराष्ट्र में शिवसेना को साथी बनाया है. कांग्रेस की दिशा क्या है ?

अमित शाह ने कहा, “ये केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था, केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था और आज ये राज्य LDF, UDF इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है

उन्होंने कहा, “एलडीएफ और यूडीएफ के बीच एक हेल्थी कॉम्पिटिशन चल रहा है. केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए. जब यूडीएफ सत्ता में आती है तो सोलर घोटाला करती है और जब एलडीएफ सत्ता में आती है, तो वह डॉलर गोल्ड घोटाला करती है. ये दोनों में घोटाला करने की स्पर्धा लगी है. अमित शाह के साथ मेट्रो मैं श्रीधरन भी मौजूद रहे.

loading...