बाल-बाल बचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, टूट सकता था हाथ-पैर, देखें वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बाल-बाल बच गए वरना उन्हें शारीरिक नुकसान हो सकता था, जी हाँ! 78 वर्षीय अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति जो बाइडेन जब विमान पर चढ़ रहे तब सीढ़ियों पर एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार फिसले और तीनों ही बार लड़खड़ाकर गिरने से बच गए, राहत की बात यह है कि उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है…इस घटना के सामनें आने के बाद बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात करनी थी। एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए। बाइडेन सीढ़ियों पर तीन बार लड़खड़ाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान पर चढ़ते समय सीढ़ियों पर बाइडेन जैसी ही पहली बार गिरे, तुरंत तेजी से उठकर फिर चलनें लगे, उसके बाद दो सीढ़ी चढ़े ही थे कि फिर लड़खड़ाकर घुटनों के बल गिर पड़े, ये सिलसिला लगातार तीसरी बार भी जारी रहा. अंततः बिना किसी शारीरिक नुकसान के तीन बार गिरने के बाद जो बाइडेन विमान पर सवार हो गए।

इस घटना के बाद बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर चल रही चर्चाओं का खंडन करते हुए व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा है कि वो बिलकुल ठीक हैं, उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. व्हाइट हाउस के डिप्टी प्रेस सेक्रेटरी कैरिन जीन-पेर्री ने कहा कि वह 100 फीसदी स्वस्थ हैं। मालूम हो कि रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनॉल्ड ट्रम्प को हराकर जो बाइडेन अमेरिका के 46 वे राष्ट्रपति बन गए हैं..बाइडेन की ताजपोशी से पहले कैपिटल हिल में हिंसा-आगजनी हुई थी।