आजम खान के लिए धड़का अखिलेश यादव का दिल, कहा- योगी सरकार ने उनपर झूठे मुदकमे लगवाए

बकरी चोरी से लेकर कई मामलों में जेल की हवा खा रहे आजम खान के लिए अखिलेश यादव का दिल धड़का है, उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर आदरणीय आजम खान और उनके सहयोगी साथियों पर झूठे मुकदमें लगाकर उन्हें जेल में डाला गया है, लेकिन हमें न्यायपालिक पर भरोसा है कि आजम खान और उनके परिवार को न्याय जरूर मिलेगा, रामपुर में एक रैली को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने यह बात कही. आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव ने साइकिल रैली भी निकाली।

रामपुर में रैली को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, आदरणीय आजम खान और उनके सहयोगी साथियों पर न जाने कितने झूठे मुकदमे लगे हैं और वो आज हमारे बीच नहीं है। कही न कही प्रशासन ने उन्हें फंसाया है और सरकार के इशारों पर तमाम झूठे मुकदमे लगे हैं। हमें न्यायपालिक पर भरोसा है कि आजम खान और उनके परिवार को न्याय मिलेगा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान तकरीबन एक साल से जेल में बंद हैं, उनपर 80 से ज्यादा मामले दर्ज हैं , आजम खान के साथ उनका बेटा अब्दुल्ला आजम भी जेल में बंद है, दोनों की कई बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।