दीप सिद्धू के समर्थन में खुलकर आई अकाली दल, सिरसा बोले- उसे जल्द जेल से बाहर निकालेंगे

26 गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के लालकिले पर हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू के समर्थन में अब खुलकर अकाली दल आ गई है, अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि हम दीप सिद्धू के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं, हर मदद करेंगे और उन्हें कानूनी मदद भी मुहैया कराएंगे। ताकि जल्द से जल्द जेल से बाहर आ सकें।

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वो दीप सिद्धू के संपर्क में थे और उन्होंने उनके साथ टेलीफोन पर बातचीत की थी। SAD नेता ने घोषणा की कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) दंगा-अभियुक्तों को सभी कानूनी सहायता प्रदान करेगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह जल्द ही जेल से बाहर आए।

सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”कई लोगों ने मुझे दीप सिद्धू के बारे पूछने के लिए फोन किया। मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं कि जिस दिन उसे रिमांड पर लिया गया था, उसके साथ मेरी टेलीफोन पर बात हुई थी। वह पूरी तरह से ठीक है। मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि DSGMC सभी कानूनी सहायता प्रदान करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ जाए।

आपको बता दें कि 26 जनवरी 2021 को किसानों द्वारा आयोजित ट्रेक्टर परेड की आड़ में दिल्ली के लालकिले पर हिंसा हुई थी, जिसमें दीप सिद्धू भी शामिल था, हिंसा के बाद सिद्धू फरार हो गया था, दिल्ली पुलिस ने उसपर एक लाख रूपये का ईनाम रखा था, 9 फरवरी 2021 को दिल्ली स्पेशल सेल ने दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया था, फिलहाल वह पुलिस रिमांड में है..