केजरीवाल के विधायक वीरेंद्र कादियान ने दी माँ-बहन की घिनौनी गालियाँ, महिला दिवस पर वायरल हुआ ट्वीट

तस्वीर साभार - सोशल मीडिया

देश-दुनिया में आज ( 8 मार्च ) को ‘अंतराष्ट्रीय महिला दिवस’ मनाया जा रहा है, इस दिन विकसित और विकासशील देशों में महिला सशक्तीकरण की बातें जोरों से होती हैं। भारत में भी इस दिन को बेहद उत्साह से मनाया जाता है। लेकिन आज ‘आम आदमी पार्टी’ के विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के कई पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने माँ-बहनों के खिलाफ बेहद घिनौने शब्द का इस्तेमाल किया है। सोशल प्लेटफॉर्म पर बहुत ही गन्दी-गन्दी गालियाँ दी हैं।

दिल्ली कैंट से ‘आम आदमी पार्टी’ के विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो लगभग 4 साल पुराने हैं, हालाँकि ट्वीट भले पुराने हों, लेकिन आप विधायक द्वारा इस्तेमाल किये गए शब्दों से पता चलता है कि महिलाओं की प्रति उनकी क्या मानसिकता है और वो महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं, आप विधायक ने बेहद ही आपत्तिजनक ट्वीट किया है, जिसे हम यहाँ लिख नहीं सकते हैं। क्योंकि उसकी शब्दावली बेहद ही घटिया थी, सभ्य समाज में कोई भी व्यक्ति उस अशोभनीय भाषा को पसंद नहीं कर सकता।

दिल्ली के भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने आप विधायक वीरेंद्र कादियान के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मैं अपने वकील के माध्यम से आप विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा, साथ ही उन्होंने लिखा, मैं केजरीवाल से मांग करता हूँ कि वो उन्हें पार्टी से तुरंत हटाएँ और हिन्दुओं से माफी मांगें। हालंकि इस मामलें पर अभी तक आम आदमी पार्टी का कोई बयान नहीं आया है।