कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह के बेटे के बिगड़े बोल, UP, बिहार और झारखण्ड के लोगों को बताया असभ्य

हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर भारतीयों का अपमान करते हुए उन्हें सतही सोंच वाला बताया था, अब इन्हें के पदचिन्हों पर चलते हुए काँग्रेस विधायक विक्रमादित्य ने उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखण्ड के लोगों को असभ्य बताया है, बता दें कि विक्रमादित्य हिमाचल प्रदेश के शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक हैं और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य कह रहे हैं, हम सभ्य लोग हैं, हम यूपी और बिहार के रहने वाले नहीं हैं, हम झारखंड के रहने वाले नहीं हैं, हम हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं, जो देश और दुनिया में देवभूमि के नाम से जाना जाता है, जहाँ के लोग बहुत सभ्य हैं…हम उस देश के और उस प्रदेश के निवासी हैं… यानि कांग्रेस नेता विक्रमादित्य का कहने का मतलब है, हिमाचल प्रदेश के लोग सभ्य हैं और उत्तर प्रदेश, बिहार व् झारखण्ड के लोग असभ्य हैं..

भाजपा नेता हरि माझी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि देखिए कैसे कांग्रेस नेता और हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बेटा के अनुसार यूपी-बिहार-झारखंड के लोग सभ्य नहीं होते। लगता है कांग्रेस अंग्रेजों वाली नीति पर काम कर रही है। फूट डालों राज करो। इस ब्यक्ति ने समूचे बिहार-यूपी-झारखंड के समस्त जनता का अपमान किया है।

loading...