बंगाल: चुनाव से पहले आतंक मचा रहे TMC के गुंडे, BJP समर्थक की 70 वर्षीय माँ को बेरहमी से पीटा

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च 2021 से विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं, चुनाव से पहले राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) के गुंडों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी है, जो टीएमसी के सपोर्टर नहीं हैं उनकी बेरहमी से पिटाई करके स्पष्ट सन्देश दे रहे हैं, जो अभी भी टीएमसी समर्थक न हो, वो बन जाए वरना पिटने के लिए तैयार हो जाय.

तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की सिर्फ इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी, क्योंकि उसका बेटा भाजपा समर्थक है, टीएमसी समर्थक नहीं है, तस्वीरों में आप साफ देखते सकते हैं कि बुजुर्ग महिला की आंखें फूली हुई हैं.. ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से जो असंतुष्ट है, टीएमसी के गुंडे उसे डराने धमकाने का कार्य कर रहे हैं, यानि ममता बनर्जी गुंडागर्दी के दम पर सत्ता में वापसी करना चाहती हैं।

बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने हैं, पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होगा। इसके बाद 1 अप्रैल को दूसरे राउंड की वोटिंग होनी है। 6 अप्रैल को तीसरे राउंड की वोटिंग होगी। चौथे चरण की वोटिंग 10 अप्रैल को होनी है। 17 अप्रैल को 5वें चरण की वोटिंग होगी। इसके बाद 22 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में छठे राउंड की वोटिंग होगी। सातवें राउंड का मतदान 26 अप्रैल को कराया जाएगा। 2 मई को नतीजे आएंगे।

चुनाव के दौरान टीएमसी के गुंडे आतंक न मचा पाएं, इसके लिए बाकायदा सीआरपीएफ की तैनाती होगी, बीते कुछ सालों में सैकड़ों भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की बंगाल में हत्या हो चुकी है, आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगते रहे हैं, लेकिन बंगाल पुलिस ने अभी तक एक भी टीएमसी कार्यकर्ता पर कोई कार्यवाही नहीं की..चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए पश्चिम बंगाल के एडीजी लॉ एन्ड आर्डर जावेद शमीम को हटा दिया और जगमोहन को नया एडीजी लॉ एन्ड आर्डर नियुक्त किया।