मुस्लिमों को डराने के लिए ‘जय श्री राम’ बोलती है BJP, ये हमें कतई बर्दाश्त नहीं: महुआ मोइत्रा, TMC

अक्सर देखा जाता रहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘जय श्री राम’ का नारा सुनकर आगबबूला हो जाती हैं, अभी हाल ही में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता में ‘विक्टोरिया मेमोरियल’ के कार्यक्रम में ‘जय श्री राम’ का नारा सुनकर ममता बनर्जी भड़क गई हैं, बी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बताया है कि उनकी पार्टी की मुखिया को जय श्री राम से क्या दिक्कत है.

बीबीसी को दिए गए इंटरव्यू में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि मुस्लिमों को डराने के लिए ‘जय श्री राम’ बोलती है BJP, जो हमें कतई बर्दाश्त नहीं है, पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा, राम बीजेपी-आरएसएस के नहीं हैं, राम सबके हैं, लेकिन भाजपा वाले सार्वजनिक मंच पर जोर-जोर से ‘जय श्री राम’ बोलकर माइनोरिटी यानि मुस्लिमों को डराना चाहते हैं। हमको ये बिल्कुल भी मंजूर नहीं है।

आपको बता दें कि सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ‘विक्टोरिया मेमोरियल’ के कार्यक्रम आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मौजूद थी…ममता बनर्जी को जब बोलने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे के नारे लगा दिए, जय श्री राम का नारा सुनकर ममता बनर्जी भड़क गई और मंच पर भाषण देने से इनकार कर दिया।

जय श्री राम का नारा सुनकर भड़की ममता ने कहा कि किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं है. ममता ने कहा- मैं कुछ नहीं कहूंगी, किसी को बुलाकर उसकी बेइज़्ज़ती करना ठीक नहीं। जय हिन्द और जय बाँग्ला कहकर ममता बनर्जी मंच से नीचे चली आई. आपको बता दें कि यह पहला मौक़ा नहीं है जब ममता बनर्जी जय श्री राम सुनकर भड़की हों, इससे पहले एक बार उन्होंने जय श्री राम बोलने वालों की गिरफ़्तारी तक करवा ली थी।