लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने और तेजाब फेंकने की धमकी

लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को जान से मारने और तेजाब फेंकने की धमकी दी गई है, जानकारी के अनुसार, नवनीत राणा को धमकी की चिट्ठी शिवसेना के लेटरहेड पर भेजी गई है, धमकी मिलने के बाद नवनीत राणा ने दिल्ली के नार्थ एवेन्यू थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, नवनीत राणा महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद हैं.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सांसद नवनीत राणा ने 13 फरवरी को शिकायत दर्ज करते हुए यह आरोप लगाया कि किसी ने उनके नॉर्थ एवेन्यू फ्लैट परिसर में शिवसेना के लेटर हेड पर धमकी भरा पत्र भेजा. इस लेटर हेड मे लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी।

नवनीत राणा का कहना है कि आठ फरवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर मेरे भाषण के खिलाफ शिवसेना पार्टी के लेटरहेड पर अनजान पत्र के माध्यम से गालियों और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए आठ दिन में माफी न मांगने पर मुझे और पति को जान से मारने की धमकी दी है। एफआईआर में सांसद ने कहा है कि हमें शक है कि शिवसेना के नेता संजय राउत और शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुन ने यह पत्र भिजवाया है। ऐसे शब्द लोकतंत्र के लिए बिलकुल अच्छे नहीं हैं।