गिराई जाय ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग, कपिल मिश्रा ने लिखा दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र

kapil=mishra-exposed-link-between-kejriwal-tahir-hussain-sanjay-singh

दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मांग की है कि ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग गिराई जाय, इस बाबत मिश्रा ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक पात्र भी लिखा है, कपिल मिश्रा ने कहा कि आज से एक साल पहले ताहिर हुसैन की अवैध गैर कानूनी बिल्डिंग का इस्तेमाल हथियार की तरह किया गया. इसी अवैध बिल्डिंग से बम, एसिड, गुलेल सब बरामद हुआ. इसी बिल्डिंग में वीर IB अफसर अंकित शर्मा जी की हत्या हुई. कृपया ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग गिराई जाए. कपिल मिश्रा ने कहा कि ताहिर हुसैन की वो बिल्डिंग न सिर्फ आतंक का प्रतीक है बल्कि खतरा है।

ट्वीट के साथ-साथ कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं, ‘मैंने दिल्ली के उपराज्यपाल को एक पत्र लिखा है. पत्र में मैंने उपराज्यपाल से प्रार्थना की है. आज से एक साल पहले ताहिर हुसैन के जिस घर से बम, एसिड और गुलेल बरामद हुआ था, वह बिल्डिंग आज भी उसी तरह खड़ी है. इस घर का पूरे क्षेत्र में हिंसा और दंगा भड़काने के लिए इस्तेमाल किया गया था. ऐसे में इस बिल्डिंग को गिराया जाए..

मालूम हो कि आम आदमी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन ने पूछताछ में बताया था कि उसके जानकार खालिद सैफी ने उसे कहा कि तुम्हारे पास राजनीतिक पावर और पैसा दोनों है। ताहिर ने बताया कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद भी खालिद, ताहिर के पास आया था। उसने कहा कि इस बार अब हम चुप नहीं बैठेंगे। इसके बाद राम मंदिर और सीएए कानून पर भी फैसला आ गया। जिसके बाद ताहिर को लगा कि पानी सिर से ऊपर जा चुका है और कुछ कदम उठाना पड़ेगा।

loading...